Sunday, June 13, 2021
HomeFeaturedखास खबर72 घंटे बाद मिला युवक का शव, पिकनिक स्पॉटो में सुरक्षा के...

72 घंटे बाद मिला युवक का शव, पिकनिक स्पॉटो में सुरक्षा के दावे निकले ढोल में पोल

दीपक सिंह चौहान

कोरिया– रविवार को पर्यटक स्थल गौरघाट में पिकनिक मनाने गए पटना चंपाझार के अभय पाण्डेय पिता अशोक पाण्डेय नामक युवक की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पिकनिक गए युवक वहां फुटबॉल खेल रहे थे फुटबॉल जब पानी में गई तो मृतक उसे निकालने गया और अधिक गहराई में जाने से मौत हो गई।

जिला प्रशासन की खुली पोल

जैसे ही युवक के डूबने की जानकारी जिला प्रशासन को लगी आनन-फानन में कलेक्टर,एसपी, सोनहत एसडीएम सभी मौके पर पहुंच गए और गोताखोरों को बुलाकर पानी में डूबे युवक की खोज-बीन शुरू कराई लेकिन स्थानीय गोताखोरों को विफलता ही हाथ लगी और ऐसे में जिला प्रशासन के गोताखोरों की पोल खुल गई।

संसदीय सचिव अंबिका सिंह देव पल-पल का लेती रही अपडेट

घटना की जानकारी होने पर संसदीय सचिव अंबिका सिंह देव परिवार वालों को ढाढस बधाने के अलावा हर पल की जानकारी ले रही थी, गोताखोरो के लगातार प्रयास के बावजूद युवक का शव नही मिलने से परिवार वालों का भी सब्र का बांध टूट रहा था वह ऐसे में दूसरे गोताखोरों को बुलाकर खोजने की मांग कर रहे थे। इन सब को देखते हुए संसदीय सचिव ने बिलासपुर, बांगो के संयुक्त गोताखोरों को बुलाकर अपने सामने रेस्क्यू चालू कराया और अंततः 72 घंटे के बाद युवक का शव मिल सका।

कोरिया जिले में बहुत सारे हैं ऐसे पिकनिक स्पॉट आखिर ऐसे में कैसे सुरक्षित रहेंगे लोग

जिले के आसपास गौर घाट के अलावा अमृतधारा जलप्रपात, झुमका, गेज, रमदाहा,  जैसे बहुत सारे पिकनिक स्पॉट है जहां जिले के अलावा बड़ी संख्या में बाहर के भी सैलानी आते हैं और पिकनिक का मतलब लोगों के लिए शराब का सेवन भी है जिसको पीने के बाद अधिकांश युवा अपना होश खो बैठते हैं जिसके बाद गंभीर दुर्घटना घटती ही है|

Deepak Singh Chauhanhttp://expressnewsindia.in
Journalist and Editor-in-Chief of Express News India , Deepak Singh Chauhan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments